आमिर खान के एक लगत फैसले की वजह से तवाह हुई इस अभिनेता की जिन्दगी, आज साइड रोल करने के लिए मजबूर

इस फिल्म में विवेक मुशरान की एक्टिंग को लोगो ने काफी पसंद किया था। साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। ये फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल थी। इस फिल्म ने सिल्वर जुबली तक मनाई।

आमिर को हुआ अपने फैसले पर अफसोस

आमिर को फिल्म में काम नहीं करने के अपने फैसले पर काफी अफसोस हुआ था। क्योंकि एक तरफ तो फिल्म के चर्चे हो रहे थे। वहीं दूसरी तरफ लोगो को लग रहा था की उन्हें विवेक के रूप में बॉलीवुड का नया सुपरस्टार मिल गया है। पहली ही फिल्म से विवेक की पॉपुलैरिटी आसमान छूने लगी थी।

आमिर की फिल्में भी कर रही थी कमाल

हालांकि उस समय आमिर की फिल्में भी अच्छी कमाई कर रही थी। आमिर की फैंस फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त थी। लेकिन विवेक मुशरान को सौदागर के जरिए जो कामयाबी मिली वो आमिर के लिए आज भी एक सपना ही है। आज भी आमिर को इस फिल्म को छोड़ने का मलाल होता है।

आज आमिर है है बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार

आमिर वक्त के साथ आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बने गए है। वहीं सौदागर से हिट हुए विवेक ने इसके बाद कई हिट फिल्मों में काम किया। लेकिन कुछ ही फिल्मों के बाद विवेक का स्टारडम फीका पड़ने लगा था। यही वजह रही की विवेक ने फिल्में छोड़ टीवी का रुख किया।

अब साइड रोल करने के लिए मजबूर

कई टीवी शोज में काम करने के बाद विवेक ने एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी की। हालांकि अब उन्हें पहले जैसे रोल नहीं मिल रहे थे। इसलिए उन्हें साइड रोल से ही संतुष्ट होना पड़ा। विवेक आज भी फिल्मों में काम कर रहे है। हालांकि जो स्टारडम उन्हें सौदागर फिल्म से मिला था वो उन्हें वापस नहीं मिल पाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.