हाईप्रोफाइल मर्डर केस में नाम आया था इस महसूर बॉलीवुड अभिनेत्री का, कॉल डिटेल से हुआ था खुलासा

पुलिस का कहना है कि जब राजेश्वर 28 दिसंबर को घर से निकले थे, तब उन्होंने कहा था कि वे कुछ ही घंटों में घर वापस आएंगे। लेकिन सुबह तक राजेश्वर घर नहीं पहुंचे, जिसके बाद पुलिस में केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने जांच शुरू की और राजेश्वर की कॉल डिटेल्स निकालीं तो राजेश्वर की कॉल डिटेल में कई लड़कियों सहित एक टीवी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया।

पुलिस ने कई ऐसे नंबरों की पहचान की है, जिन पर राजेश्वर की लगातार बातचीत होती रहती थी। इनमें मुंबई और नवी मुंबई की कई कॉल गर्ल्स का नाम सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि राजेश्वर इन कॉल गर्ल्स से अक्सर बातचीत किया करते थे। स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य का नाम भी इस मामले में सामने आ रहा है।

मीडिया खबरों की मानें तो पुलिस ने देवोलीना से पूछताछ भी शुरू कर दी है। देवोलीना के साथ-साथ पुलिस ने और अन्य 20 लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। लेकिन अभी तक पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। सीसीटीवी कैमरे से खुलासा हुआ है कि उस दिन राजेश्वर किसी अन्य कार से नवी मुंबई की ओर जाते हुए दिखाई दिए।devoleena bhattacharjee

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य सीरियल के अलावा सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी तस्वीरों के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। देवोलीना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपनी संस्कारी बहू वाली छवि को बदलकर देवोलीना बॉलीवुड में आसानी से एंट्री लेना चाहती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.